by

उत्तराखंड के लिए दो ट्रक राहत सामग्री भेजी

222 जून दिल्ली भाजपा ने उत्तराखंड के लिए दो ट्रक राहत सामग्री भेजी।  इन ट्रकों को भाजपा कार्यालय, पंडित पन्त मार्ग पर भाजपा दिल्ली प्रदेष अध्यक्ष श्री विजय गोयल ने हरी झंडी दिखाई। 

 श्री गोयल ने कहा इस समय आवष्यकता है कि हम उन हजारों लोगों की सहायता करें जिन्होंने अपने दोस्त, परिवार के सदस्य, घर और अपना सब कुछ खो दिया है।  हजारों ऐसे लोग हैं जो विपरीत परिस्थितियों में उत्तराखंड में फसे हुये हैं।  आने वाले दिनों में भी दिल्ली भाजपा राहत सामग्री भेजेगी।

 राहत सामग्री से भरे ट्रक को हरी झंडी दिखाते हुये भाजपा दिल्ली प्रदेष अध्यक्ष ने हजारों लोगों के जीवन की रक्षा करने और कठिन परिस्थितियों में राहत कार्य करने के लिए भारतीय रक्षा बलों के प्रति आभार प्रकट किया। 

 श्री गोयल ने बताया कि “दिल्ली भाजपा ने अपने कार्यालय में ‘उत्तराखंड राहत केन्द्र’ स्थापित किया है।  मैं न केवल भाजपा कार्यकत्र्ताओं से बल्कि दिल्ली के नागरिकों से अपील करता हूँ कि वे उत्तराखंड में फसे लोगों की सहायता करने के लिए आगे आयें।  यदि किसी को इस संबंध में मदद की आवष्यकता है तो वह भाजपा दिल्ली हेल्पलाइन नम्बर: 011-23712323, 23712744, 23712509 पर सम्पर्क करे।

Leave a Reply