by

भाजपा दिल्ली की सातों लोकसभा सीटें रिकाॅर्ड मतों से जीतेगी-डाॅ. हर्श वर्धन

DSC05581अंतिम प्रवक्ता। अभूतपूर्व उत्साह के साथ 20 फरवरी दिल्ली भर से जुटे भाजपा कार्यकर्ताओं ने नवनियुक्त प्रदेष अध्यक्ष डाॅ. हर्श वर्धन का प्रदेष मुख्यालय में जोरदार स्वागत किया। इस अवसर पर उपस्थित मीडिया को संबोधित करते हुये उन्होंने कहा कि आगामी लोकसभा चुनाव में भाजपा दिल्ली की सातों सीटें रिकाॅर्ड मतों से जीतेगी। भाजपा कार्यकर्ता आज से ही दिल्ली भर में फैल कर श्री नरेन्द्र मोदी को प्रधानमंत्री बनाने के लिये दिल्ली की सभी लोकसभा सीटें उनकी झोली में डालेंगे।
डाॅ. हर्श वर्धन ने कहा कि कांग्रेस पार्टी भ्रश्टाचार की पर्याय है। आम आदमी पार्टी देषी विदेषी भारत विरोधी ताकतों के हाथों में खेल रही है। इस पार्टी का काम दिल्ली तथा देष में अराजकता और अस्थिरता फैलाना है। इस पार्टी से भाजपा कार्यकर्ता दिल्ली की जनता को सावधान करें और इनके भारत विरोधी विदेषी संबंधों की जानकारी दें। इस पार्टी का जन्म ही देष को छिन्न-भिन्न करने के लिये हुआ है। भाजपा इसके मंसूबों को कभी कामयाब नहीं होने देगी।
उन्होंने कहा कि आगामी लोकसभा चुनाव देष के लिये निर्णायक होंगे। इन चुनाव में भाजपा नीत एनडीए को रिकाॅर्ड तोड़ सीटें मिलेंगी क्योंकि देष की जनता कांग्रेस के भ्रश्टाचार कुषासन और जनविरोधी नीतियों से कराह रही है। देष के लोग अब किसी भी हाल में कांग्रेस को केन्द्र की कुर्सी सौंपने के लिये तैयार नहीं हैं। सारे देष से एक ही आवाज आ रही है – नरेन्द्र मोदी, नरेन्द्र मोदी। पूरब, पष्चिम, उत्तर, दक्षिण तथा मध्य भारत में हर तरफ भाजपा की ही चर्चा है। इस बार के चुनाव ऐतिहासिक होंगे। देषवासी कांग्रेस मुक्त भारत चाहते हैं।
ज्ञात हो कि कल ही राश्ट्रीय अध्यक्ष श्री राजनाथ सिंह ने डाॅ. हर्श वर्धन को तत्काल प्रभाव से दिल्ली प्रदेष भाजपा का अध्यक्ष नियुक्त किया था।