by

भोजपुरी गायक मनोज तिवारी भाजपा में षामिल

DSC_0665अंतिम प्रवक्ता नई दिल्ली, 3 अक्तूबर:  सुप्रसिद्ध भोजपुरी गायक और फिल्म अभिनेता मनोज तिवारी आज विधिवत भाजपा में षामिल हो गए। आज दिल्ली प्रदेष के चुनाव प्रभारी और पूर्व राश्ट्रीय अध्यक्ष श्री नितिन गडकरी के दिल्ली स्थित आवास पर उन्होंने भाजपा का दामन थाम लिया। इस अवसर पर दिल्ली प्रदेष अध्यक्ष श्री विजय गोयल, दिल्ली चुनाव के सह-प्रभारी श्री आर.के. सिन्हा और पूर्व प्रदेषाध्यक्ष श्री विजेन्द्र गुप्ता भी मौजूद थे। श्री मनोज तिवारी के भाजपा में षामिल होने से यह साबित होता है कि आने वाले विधानसभा चुनाव में भाजपा को अच्छा-खासा समर्थन मिलेगा।

श्री तिवारी ने इस अवसर पर कहा – ‘मेरे लिए यह बहुत ही सम्मान का विशय है कि श्री नितिन गडकरी और श्री विजय गोयल ने मुझे भाजपा में षामिल कर लिया। उन्होंने कहा कि भाजपा दिल्ली की भ्रश्ट और संवेदनहीन कांग्रेस सरकार को सत्ता से उखाड़ फेंकेगी। साथ ही उन्होंने इस बात पर गर्व जताया कि उन्हें श्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में काम करने का अवसर मिलेगा।

कहना न होगा कि श्री तिवारी ने अपने लोकप्रिय गीतों और सार्थक फिल्मों के माध्यम से भोजपुरी का राश्ट्रीय स्तर पर सामाजिक और सांस्कृतिक प्रतिनिधित्व किया। उन्होंने भोजपुरी सिनेमा को बाॅलीवुड के समानान्तर ला खड़ा किया। दिल्ली के पूर्वांचलवासियांे में श्री तिवारी की मजबूत पकड़ और पैठ है। षीला दीक्षित सरकार ने पूर्वांचलवासियों की अपने 15 साल के षासन में बहुत अनदेखी की है। श्री तिवारी के भाजपा में आने से पूर्वांचलवासियों का पार्टी को भरपूर समर्थन मिलेगा।

श्री गोयल ने कहा कि मनोज तिवारी की अपार लोकप्रियता है और इससे भाजपा को फायदा पहुंचेगा। साथ ही उन्होने यह भी कहा कि जो भी कांग्रेस के कुषासन से त्रस्त हैं, वे सभी भाजपा का दामन थाम रहे हैं क्योंकि दिल्ली में लोगों के लिए यही एकमात्र विकल्प है।

Leave a Reply